छोटी सी कीमत में घर लाएं Bajaj Pulsar N250, जल्दी से करें ये काम

छोटी सी कीमत में घर लाएं Bajaj Pulsar N250, जल्दी से करें ये काम

Bajaj Pulsar N250 : बजाज ने भारतीय बाजार में अपनी दमदार मोटरसाइकिलों से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। जी हां दोस्तों, बजाज ने टू व्हीलर सेगमेंट में एक बेहतरीन बाइक लॉन्च की है। ऐसी ही एक बाइक, N250 भी सबसे स्टाइलिश बाइक में से एक है। इस बाइक का लुक और फीचर्स दमदार हैं। अगर आप भी एक अच्छी बाइक की तलाश में हैं तो हम आपको बता दें कि आप इस बाइक को कम कीमत में आसानी से अपना बना सकते हैं। तो आइए जानते हैं ।

Bajaj Pulsar N250 Design

बजाज पल्सर N250 स्टाइलिश बाइक्स में से एक है। इसमें फ्रंट में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल हैं जो बाइक को आक्रामक लुक देते हैं। कंपनी की ओर से यह मोटरसाइकिल 4 कलर ऑप्शन टेक्नो ग्रे, रेसिंग रेड, ब्रुकलिन ब्लैक और कैरेबियन ब्लू में उपलब्ध है।

छोटी सी कीमत में घर लाएं Bajaj Pulsar N250, जल्दी से करें ये काम
छोटी सी कीमत में घर लाएं Bajaj Pulsar N250, जल्दी से करें ये काम

Bajaj Pulsar N250 Features

बजाज की पल्सर N250 में कई अहम फीचर्स शामिल किए गए हैं। यह बाइक आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ओडोमीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, रैक अलर्ट, टाइम क्लॉक और हैंडल के नीचे मोबाइल फोन चार्जिंग पोर्ट के साथ एनालॉग मीटर प्रदान करती है। यूएसबी पोर्ट जैसी सुविधाएं हैं। प्रदान किया।

Bajaj Pulsar N250 Engine

बजाज पल्सर N250 में 249cc ऑयल-कूल्ड BS6 सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 24.1 bhp की पावर जेनरेट करता है। 8750 आरपीएम पर और 6500 आरपीएम पर 21.5 एनएम अधिकतम टॉर्क। इसके अलावा बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स है जो बाइक को अच्छी स्पीड प्रदान करता है।

Bajaj Pulsar N250 Suspension and Brakes

बजाज पल्सर N250 के फ्रंट में 37 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक है जो बाइक पर अच्छा नियंत्रण देता है। इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम के लिए दोनों तरफ सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसके अलावा सुरक्षा सुविधा के लिए इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और सिंगल-चैनल एबीएस भी उपलब्ध है।

Bumper Offer on Bajaj Pulsar N250

भारतीय बाजार में फिलहाल बजाज पल्सर N250 की कीमत लगभग 1.69 लाख रुपये है। लेकिन इस बाइक की ऑनरोड कीमत करीब 1.79 लाख रुपये है। इस बाइक को आप डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 10,999 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा, जिसके बाद आपको 5,832 रुपये प्रति माह ईएमआई देनी होगी।

Important Links

Bajaj Pulsar N250 Price Today Click Here
On Road Price Click Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *